पार्थ समथान के संक्रमित होने पर एरिका समेत सभी आर्टिस्ट हो गए थे पैनिक, कुछ की रिपोर्ट नेगेटिव आई तो कुछ को अभी भी है रिपोर्ट का इंतजार - G.News,ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

G.News,ALL IN ONE NEWS  BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news, india tv ,news , aaj tak , abp news, zews

Breaking News

ads

Post Top Ad

Responsive Ads Here

90% off

Tuesday 14 July 2020

पार्थ समथान के संक्रमित होने पर एरिका समेत सभी आर्टिस्ट हो गए थे पैनिक, कुछ की रिपोर्ट नेगेटिव आई तो कुछ को अभी भी है रिपोर्ट का इंतजार

हाल ही में टीवी अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उनके शो 'कसौटी जिन्दगी के' की शूटिंग बंद कर दी गई हैं। टीम के सभी आर्टिस्ट्स और क्रू मेंबर्स को उनका कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया हैं। पार्थ की ऑन-स्क्रीन पार्टनर एरिका फर्नांडिस ने अब तक उनके साथ एक भी सीन शूट नहीं किया हैं हालांकि उन्होंने भी अपना टेस्ट करवाया हैं जिसकी रिपोर्ट का उन्हें इंतजार है।

थोड़ी बहुत पैनिक हो गई थी: एरिका

हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान एरिका ने बताया, "पार्थ के पॉजिटिव होने की इस खबर से तो थोड़ी बहुत पैनिक हो गई थी। मैं ही नहीं पूरी टीम थोड़ी पैनिक हो गई थी जो की सामान्य हैं। मैंने पार्थ के साथ तो अब तक शूट नहीं किया था हालांकि क्रू मेंबर्स वही थे। मैंने भी अपना टेस्ट 13 जुलाई को करवाया हैं, आज कल में रिपोर्ट्स आ जाएगी। उम्मीद कर रही हूं कि सब कुछ जल्द से जल्द ठीक हो जाए। फिलहाल के लिए हम शूट नहीं कर रहे हैं। हम सभी ने अपने आपको घर में आइसोलेट किया हैं।"

हमारी लोकेशन में तीन शोज की शूटिंग होती हैः

वैसे आपको बता दे कि कोरोना वायरस के इस माहौल में एरिका शूटिंग फिर से शुरू होने के पक्ष में नहीं थी। हालांकि टीम के आश्वासन देने के बाद उन्होंने शूट शुरू किया। तो क्या एरिका फिर से शूट ना करने पर विचार करेंगी? इस बारे में वो बताती हैं, "सच कहूं तो अब तक इस बारे में सोचा नहीं हैं। देखिए, ये तो होना ही था। जिस लोकेशन में हम शूट करते हैं वहां एक नहीं बल्कि तीन शोज की शूटिंग होती हैं। जाहिर हैं कई लोगों का आना-जाना होता हैं। हम अपने आपको कहां-कहां सुरक्षित रखने में कामयाब हो पाएंगे? शूटिंग के दौरान हम कितने लोगों से घिरे हुए रहते हैं। हालांकि अब अगला स्टेप क्या होगा ये मुझे नहीं पता है।"

पार्थ के पॉजिटिव होने की खबर सुनी तो डर गई थी: को-स्टार शुभावी चौकसी

शो में मोहिनी बासु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभावी चौकसी ने पार्थ के साथ कोई सीन शूट तो नहीं किया था हालांकि वो उनसे सेट पर मिली जरूर थीं। भास्कर से बातचीत के दौरान शुभावी बताती हैं, "इस बात से इंकार तो नहीं करुंगी की जब पार्थ के पॉजिटिव होने की खबर सुनी तो डर जरूर गई थी। मैंने पूरे एक दिन तक खुद को घर में आइसोलेट कर दिया था। मेरा 8 साल का बच्चा हैं हालांकि उस दिन मैं उससे नहीं मिली। एक कमरे में अपने आपको बंद कर दिया था और जितनी सावधानी हो सके उतनी ले रही हूं। हालांकि मैं इस सिचुएशन से पहले से ही वाकिफ थी। ये तो होना ही था। जब शूटिंग शुरू की तब मैंने अपने आपको पॉजिटिव रखने की पूरी कोशिश की और आगे भी करुंगी। काम करना रोक तो नहीं सकते ना।"

मेरा टेस्ट नेगेटिव आया हैं जोकि एक सुकून की बात हैं: सुभावी

वे आगे बताती हैं, "पार्थ के साथ मैंने एक भी सीन शूट नहीं किया हालांकि मैं उनसे सेट पर मिली जरूर थी। हमारे प्रोडक्शन हाउस ने सभी का टेस्ट करवाया हैं जो शूट कर रहे थे वो भी और जिन्होंने नहीं किया उनके भी टेस्ट हो रहे हैं। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया हैं जोकि एक सुकून की बात हैं। हालांकि अब तक कुछ लोगों के टेस्ट के नतीजे आने बाकी हैं। फिलहाल अब आगे हमारा शूटिंग शेड्यूल क्या होगा इसकी अब तक हमें कोई जानकारी नहीं मिली हैं।"

एक्टर ने खुद दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

दो दिन पहले (जुलाई 12) को पार्थ के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। अभिनेता ने खुद अपनीपोस्ट मेंसंक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंनेलिखा, 'मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वह भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं। मैं सभी लोगों के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After Parth Samthan was infected, all the artists including Erica were panic, some of the reports came negative and some are still waiting for the report


source https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/after-parth-samthan-was-infected-all-the-artists-including-erica-were-panic-some-of-the-reports-came-negative-and-some-are-still-waiting-for-the-report-127511503.html

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages