Mark Antony रिलीज होते ही इंटरनेट पर हुई लीक, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को लग सकता है झटका - G.News,ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

G.News,ALL IN ONE NEWS  BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news, india tv ,news , aaj tak , abp news, zews

Breaking News

ads

Post Top Ad

Responsive Ads Here

90% off

Friday 15 September 2023

Mark Antony रिलीज होते ही इंटरनेट पर हुई लीक, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को लग सकता है झटका

Mark Antony Full Movie HD Leaked: विशाल और एस जे सूर्या की मच अवेटेड फिल्म मार्क एंटली फाइनली रिलीज हो गई और इसके साथ ही ऑनलाइन लीक भी हो गई. अधिक रविचंद्रन के डायरेक्शन में बनी मार्क एंटनी को विशाल के कमबैक के तौर पर देखा जा रहा है. अभी फिल्म को लेकर चर्चा शुरू ही हुई थी रिस्पॉन्स आने ही लगा था कि मेकर्स के लिए एक दुखद खबर आई. दरअस मार्क एंटनी ऑनलाइन लीक हो गई है. ये फिल्म अब टोरेंट वेबसाइट, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज पर डाउनलोड करने के लिए एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो गई है.

रिलीज के पहले ही दिन फिल्म लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है. यह फिल्म सिने लवर्स के लिए एक बड़ा मौका थी...खासतौर से विशाल के फैन्स के लिए जो एक्साइटमेंट के साथ जश्न मना रहे हैं. मार्क एंटनी की फिल्म एक मैकेनिक मार्क के बारे में है जो अपने दिवंगत पिता एंटनी, जो एक क्रूर गैंगस्टर है, के बारे में जानने के लिए टाइम ट्रैवल मशीन का इस्तेमाल करता है.

मार्क एंटनी में ऋतु वर्मा और सेल्वा राघवन भी अहम किरदारों में हैं. मार्क एंटनी की टीम में इनके अलावा पॉपुलर एक्टर सुनील, अभिनय और वाईजी महेंद्रन हैं.

Isaimini, Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies और Moviesflix ये वो वेबसाइट्स हैं जहां पर मार्क एंटनी लीक हो चुकी है. तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज पायरेसी वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट फिल्म्स को लीक करती हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के पहले दिन ही लीक हो गई हो. जवान, गदर 2, खुशी, ड्रीम गर्ल 2, जेलर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ओपेनहाइमर, बार्बी, कैरी ऑन जट्टा 3, बार्बी, लस्ट स्टोरीज़ 2, सत्यप्रेम की कथा, नेवर हैव आई एवर जैसी कई फिल्में हैं जो पहले दिन इंटरनेट पर लीक हुई थीं.

इस साइट के खिलाफ पहले कई सख्त कार्रवाई की गई हैं लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है. अगर उन पर बैन लगाया जाता है तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड वर्जन चलाते हैं.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/Ub86NBw

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages