बिच्छू को निपटाने चला था 7 फीट लंबा कोबरा, लेकिन अगले 2 सेकंड में हो गया खेला - G.News,ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

G.News,ALL IN ONE NEWS  BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news,

ALL IN ONE NEWS BRAKING NEWS , NEWS , TOP BRAKING NEWS, G.News, HINDI NEWS top braking news, india tv ,news , aaj tak , abp news, zews

Breaking News

ads

Post Top Ad

Responsive Ads Here

90% off

Thursday 10 October 2024

बिच्छू को निपटाने चला था 7 फीट लंबा कोबरा, लेकिन अगले 2 सेकंड में हो गया खेला

Bichhoo Aur Saanp Ka Video Viral: सोशल मीडिया पर सांप और बिच्छू का एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है. आपने अब तक सांप और नेवले की लड़ाई की कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल सांप और बिच्छू के इस चौंका देने वाले वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में बिच्छू को सांप के घर में घुसते देखा जा सकता है, जिसे देखकर कोबरा सतर्क हो जाता है, लेकिन अगले पल जो होता है, उसे देखकर आपको अपनी ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

सांप और बिच्छू का आमना-सामना

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप ने ईंट से बने एक छोटे से घर को अपना अड्डा बना रखा है, जहां धीरे-धीरे से एक बिच्छू एंट्री लेता नजर आ रहा है. देखते-देखते बिच्छू सांप के बिल्कुल करीब आ जाता है. सांप और बिच्छू के आमना-सामना होने से जुड़ा क्लाइमैक्स यहीं तक ही देखने को मिलता है और वीडियो खत्म हो जाता है, लेकिन यूजर्स जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों की लड़ाई में जीता कौन होगा.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो ने किया सबको हैरान

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिच्छू और सांप का आमना-सामना होता देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि इसमें बिच्छू का सांप के घर में घुसना और सांप की प्रतिक्रिया देखी जा सकती है. वीडियो की शुरुआत में एक काले सांप को आराम करते हुए दिखाया गया है. अचानक एक बिच्छू उस स्थान पर आता है. बिच्छू को देखते ही सांप की हालत टाइट हो जाती है. उसकी हरकतें दर्शाती हैं कि वह बिच्छू को देखकर थोड़ा घबरा गया है. 

बिच्छू को पास आता देख फन फैलाकर खड़ा हुआ सांप

यह नजारा न केवल रोमांचक है, बल्कि यह प्राकृतिक जीवन के अनोखे पहलुओं को भी उजागर करता है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने विचार साझा किए हैं. कुछ ने सांप की प्रतिक्रिया को मजेदार बताया, जबकि अन्य ने इसे प्रकृति के दो खतरनाक जीवों के बीच के संतुलन के रूप में देखा. इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की एक और वजह यह भी है कि ऐसे नजारे अक्सर कैमरे में कैद नहीं होते, इसलिए जब भी किसी को इस तरह का दृश्य देखने को मिलता है, तो वह उसे साझा करने से नहीं चूकता. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @rijeshkv_80 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 54 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/mJiNRXz

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages